कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बंधक बनाकर आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने लाठी-डंडों से उसकी बेदम पिटाई की। इसके बाद उसे घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए।  

MP में दबंगों का कहर: आधी रात बीच सड़क पर युवक की लात-घूंसों से पिटाई, VIDEO वायरल  

मिली जानकारी के अनुसार मामला पड़ाव थाना क्षेत्र के द्वारकापुरी का है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमे कुछ लोग एक युवक को पीटते हुए अपने साथ ले जाते दिखाई दे रहे है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक द्वारकापुरी में रहने वाला अंकित दुबे का तरुण मोहित, निखिल, अभिषेक, अनिकेत और उसके साथियों से विवाद हो गया था। इन लोगों ने अंकित दुबे को उसके घर से बुलाकर गली में लाठियों से पीटा। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है। 

ग्वालियर ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी हैं। इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। लेकिन पुलिस ने आरोपी मोहित चौहान की फरियाद पर अमन दुबे, मयंक और उसके दो साथियों के खिलाफ भी मारपीट का क्रॉस मुकदमा दर्ज किया है। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। घटना की असल वजह पुराना विवाद बताया जा रहा है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m