शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में NEET पेपर लीक मुद्दे, नर्सिंग घोटाला, अग्निवीर योजना समेत अन्य मुद्दों को लेकर NSUI कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने जा रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बीच में हो रोक लिया। पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की हुई। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी छोड़े। साथ ही वाटर केनन का प्रयोग भी किया। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी समेत कई नेता घायल हो गए हैं। कई कार्यकर्ताओं को को गिरफ्तार भी किया गया है।

MP में दबंगों का कहर: आधी रात बीच सड़क पर युवक की लात-घूंसों से पिटाई, VIDEO वायरल  

आज सीएम हाउस घेराव के दौरान NSUI कार्यकर्ताओं को रास्ते में रोकने के लिए पुलिस ने कड़े इंतजाम किए थे और भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। NEET और नर्सिंग घोटाले को लेकर किए गए विरोध प्रदर्शन में PCC चीफ जीतू पटवारी, NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी समेत कई नेता शामिल हुए। इस दौरान राजधानी भोपाल की लिंक रोड नंबर 1 को बंद कर दिया गया। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, “आज हम पर बल प्रयोग, पानी की बौछारें और आंसू गैस का इस्तेमाल करके जो संदेश दिया गया है, वह यह है कि आप सभी ने भाजपा को वोट देने के बाद भी आपके बच्चों के भविष्य का गला घोंट दिया है। हमारा विरोध जारी रहेगा। हम कल एफआईआर दर्ज कराएंगे।”

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m