लक्ष्मीकांत बंसोड़, बालोद। उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा सोमवार को बालोद जिले के दौरे पर थे, जहां उन्होंने कलेक्टोरेट परिसर में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कमियां पाए जाने पर सम्बंधित अधिकारिओं को जमकर फटकार भी लगाई. मार्री बंगला देवरी के तहसीलदार नीलकंठ जन बन्धु के खिलाफ किसानों से शिकायत मिलने के बाद उप मुख्यमंत्री ने तत्काल एक्शन लेते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया, इसी तरह गुरुर थाना प्रभारी डी के कुर्रे को लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन न कर पाने की वजह से निलंबित कर दिया गया है.

समीक्षा बैठक के बाद उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बताया कि उन्होंने लॉ एंड आर्डर ठीक नहीं करने पर एक थानेदार को सस्पेंड किया है, इसके अलावा किसानो से मिली शिकायत के बाद एक तहसीलदार को भी सस्पेंड किया गया है. उन्होंने बताया कि यहां पर अनेक बातों के लिए आज सहमति हुई है. जिले में सभी लोगों के लिए आयुष्मान कार्ड बनाने, लोगों के लिए सोनोग्राफी की व्यवस्था करने और बालोद जिले के सभी मुख्यालयों में स्थित प्राइमरी स्कूलों में बायोमैट्रिक और CCTV कैमरा की व्यवस्था करने के लिए भी निर्देश दिए है.

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बताया कि कलेक्टर को भी निर्देशित किया गया है कि राजस्व कैंप लगाकर जल्द से जल्द किसानों की समस्या का निराकरण करें. अगले प्रवास तक कई तरह के कार्य पूर्ण करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H