शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ अब पार्टी के अंदर से ही विरोध के स्वर उठने लगे है। यही नहीं बल्कि पीसीसी चीफ पटवारी को पद से हटाने से तक की मांग की जा रही है। मध्यप्रदेश उद्योग एवं व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अजय चोरडिया ने पटवारी के खिलाफ खोला मोर्चा  खोल दिया है। 

NEET, नर्सिंग घोटाले को लेकर MP में NSUI का बड़ा प्रदर्शन: CM हाउस के घेराव की कोशिश; पुलिस ने किया लाठीचार्ज, आंसू गैस छोड़े, PCC चीफ समेत कई नेता घायल

अजय चोरडिया ने जीतू पटवारी पर सत्ताधारी दल से सांठगांठ के गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि जीते हुए नेता और पार्टी के प्रति  वफादार नेता को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। उन्होंने आलाकमान से मांग करते हुए तत्काल प्रभाव से जीतू पटवारी को हटाने की मांग की है। 

2 दिवसीय दौरे पर बुरहानपुर पहुंचे जनजाति आयोग के अध्यक्ष, आदिवासी समाज के जनप्रतिनिधियों की ली बैठक

चोरडिया ने साफतौर कहा कि जो व्यक्ति जीता हो, जिस व्यक्ति का जमीर कांग्रेस के लिए जिंदा हो, जो कार्यकर्ताओं में जोश भर सके, और वर्तमान सरकार से बराबरी की लड़ाई लड़ सके। उन्होंने कहा कि धरना प्रदर्शन से पहले किसी पार्टी से सांठगांठ कर संगठन के पदाधिकारी, नेताओं और कार्यकर्ताओं की भावनाओं से खिलवाड़ ना करें। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m