अमित कोड़ले, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul) जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक देवर चार सालों तक अपनी भाभी को हवस का शिकार (Devar Raped Bhabhi) बनाता रहा। भाई के घर से बाहर रहने का फायदा उठाकर वह भाभी के साथ गंदा काम करता था। जब उसकी ज्यादती बढ़ गई तो 6 माह की प्रेग्नेंट महिला अपने पति के साथ उसकी शिकायत करने थाने पहुंची। पीड़िता DNA टेस्ट की मांग कर रही है। उसका कहना है कि हो सकता है उसके पेट में पल रहा बच्चा उसके देवर का है। 

MP में फिर Love Jihad: आदिल ने आदित्य बनकर छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया, फिर लिव इन में रहने का बनाया एफिडेविट, ऐसे खुली पोल

डरा धमकाकर 4 सालों तक देवर ने किया दुष्कर्म

पूरा मामला गंज थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली महिला अपने देवर के खिलाफ डरा धमका कर पिछले चार सालों से दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने पहुंची। पीड़िता महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति काम के चलते घर से बाहर रहता है। जिसका फायदा उठाकर देवर 2021 से उसके साथ ज्यादती कर रहा है। इसकी जानकारी पीड़िता ने अपनी सास को भी दी थी।  लेकिन सास ने समाज और पुलिस के डर से मामले को दबा दिया था। लेकिन देवर की ज्यादती बढ़ने पर उसने पूरी घटना अपने पति को बताई और कार्रवाई करने थाने जा पहुंची। फिलहाल गंज थाना पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।  

‘डिग्री से कुछ नहीं होने वाला, पंचर दुकान खोल लेना…’, BJP विधायक ने कॉलेज में दिया अजीब बयान, बोले- हिंदुस्तान का ज्ञान खत्म हो गया, Video Viral

पुलिस पर आरोप है कि पहले महिला की शिकायत पर मामला दर्ज नहीं किया और आपसी समझौते का इंतजार करते रही। जैसे ही मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस ने महिला की शिकायत पर देवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। इस मामले में  बैतूल एसडीओपी शालिनी परस्ते ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m