संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 4 चोर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का माल जब्त किया है. जब्त माल की कीमत लाखों रुपए की आंकी गई है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

दरअसल, खामखेड़ा पुलिस चौकी को सूचना मिली थी कि कुछ लोग विद्युत सामग्री (लोहे के खंभे) चोरी कर ले जा रहे हैं. इसकी जानकारी मिलते ही सीएसपी अतुल कुमार सिंह ने एक टीम बनाई. टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को धर दबोचा. साथ ही उनके कब्जे से लोहे के खंभा, ट्रैक्टर और हाइड्रा जब्त किया.

पुलिस की मानें तो जब्त माल की कीमत करीब 16 लाख 15 हजार रुपए आंकी गई है. इस मामले में पुलिस ने प्रीतम सिंह, दीपक राव, संतोष रैकवार और मतीन खान को गिरफ्तार किया है. सीएसपी ने बताया कि खामखेड़ा के पास MPEV कुछ काम होना था. जहां एमपीईवी का कुछ सामान, कुछ खंबे पड़े हुए थे. आरोपियों ने हाइड्रा के माध्यम से खंभा और अन्य सामान चुराया था. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के 223/24 धारा 303(2) के तहत केस दर्ज आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m