मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. इधर, अन्य एक मामले में तीन लोगों के साथ 40-50 लोगों ने जमकर मारपीट की. मारपीट में तीनों युवकाें को गंभीर चोटें आई है.

युवक की मौत

जिले के दौनपटार गांव के पास एक युवक महामना एक्सप्रेस की चपेट में आ गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हादसे की जानकारी मिलते ही कुड़ीला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मृतक की शिनाख्त 30 वर्षीय संजू यादव के रूप में हुई है. ग्रामीणों ने बताया कि युवक ट्रेन के सामने आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है.

युवकों की धुनाई

इधर, शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित पेट्रोल पंप पर तीन युवक सीएनजी गैस भराने गए. जहां 40-50 लोगों ने तीनों युवकों के साथ जमकर मारपीट की. बताया जा रहा है कि यूपी के रहने वाले तीनों युवक कुंडेश्वर शादी समारोह में शामिल होने आए थे. पेट्रोल पंप पर उन्होंने कार के सामने खड़ी बाइक हटाने के कहा, जिस पर उनका विवाद हो गया और वहां मौजूद लोगों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी. पीड़िताें की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद और अन्य 50 लोगों पर केस दर्ज किया है. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m