रायपुर. छत्तीसगढ़ विजन 2047 को लेकर संवाद कार्यक्रम आज रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में रखा गया है. दोपहर 3 बजे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कार्यक्रम में शामिल होंगे और युवा, कृषक, महिला व प्रबुद्ध लोगों से संवाद करेंगे.

युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर

छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है. युवाओं को नवा रायपुर में खुल रहे आईटी हब में मल्टीनेशनल कंपनियों से जुड़ने के लिए आज शहीद स्मारक भवन में कार्यशाला आयोजित की गई है. इस कार्यशाला के माध्यम से आईटी व संबंधित क्षेत्र में रोजगार के उपलब्ध अवसरों के संबंध में जानकारी दी जाएगी. इस कार्यशाला में रोजगार उपलब्ध कराने वाली प्लेसमेंट एजेंसी व छात्र हिस्सा लेंगे. इस अवसर का लाभ उठाने E-START.CO.IN पर पंजीयन कर सकते हैं.

सांसद बृजमोहन मतदाताओं का जताएंगे आभार

आज रायपुर ग्रामीण और उत्तर विधानसभा में मतदाता आभार सम्मेलन का आयोजन रखा गया है, जिसमें सांसद बृजमोहन अग्रवाल मतदाताओं का आभार जताएंगे. दोपहर 3 बजे पाटीदार भवन भनपुरी रायपुर ग्रामीण विधानसभा में कार्यक्रम होगा, वहीं शाम 5 बजे एकात्म परिसर रायपुर उत्तर विधानसभा में यह कार्यक्रम होगा.

27 जुलाई से चलेगा जनसमस्या निवारण पखवाड़ा

प्रदेश के सभी नगरीय निकायों में जन समस्या निवारण पखवाड़ा चलाया जाएगा. 27 जुलाई से 10 अगस्त तक यह पखवाड़ा चलेगा, जिसमें निकायों के सभी वार्ड में शिविर लगाकर लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया जाएगा. उप मुख्यमंत्री साव ने इस संबंध में सभी आयुक्तों और मुख्य नगर पालिका अधिकारियों को पत्र जारी किया है।

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक