कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर एक युवक हादसे का शिकार हो गया। यहां एटीवीएम मशीन से अनारक्षित टिकट लेने के लिए पहुंचे एक यात्री के सिर पर छत का प्लास्टर गिर गया। इससे युवक का सिर फट गया। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे प्रबंधन और जीआरपी ने घायल को प्राथमिक उपचार दिया। इसके बाद घायल को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया है, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी एम्बुलेंस देरी से पहुंची।

राजधानी में बीच सड़क धर्मांतरणः तीन महिलाओं के धर्म का प्रचार करते और पांपलेट बांटते वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि स्टेशन पुनर्विकास के कार्य के चलते जगह-जगह खुदाई और कटिंग के कारण यह प्लास्टर झड़कर गिरा। बालाबाई का बाजार निवासी हर्षित गुप्ता  झांसी जाने के लिए स्टेशन पहुंचे हुए थे। वे प्लेटफार्म क्रमांक एक पर लगी एटीवीएम मशीन के पास पहुंचकर अनारक्षित टिकट निकाल रहे थे, इसी बीच छत के बड़े हिस्से से प्लास्टर गिरकर  हर्षित के सिर पर लगा। इससे हर्षित के सिर में गंभीर चोट लग गई और खून बहने लगा। आसपास मौजूद यात्रियों ने तत्काल ही इसकी शिकायत डिप्टी एसएस से की।

सीबीआई की बड़ी कार्रवाईः CA गौरव बड़जात्या को लिया हिरासत में, मयूर गर्ग, डॉ प्रिया सिसौदिया, मैनेजर रजत खंडेलवाल की तलाश, जानिए क्या है मामला

डिप्टी एसएस और अन्य कर्मचारी घायल हर्षित को स्टेशन निदेशक कक्ष में ले आए और प्राथमिक उपचार देना शुरू कर दिया। लेकिन हर्षित को ज्यादा तकलीफ होने पर उसे ट्रामा सेंटर भेजने के लिए एंबुलेंस को फोन किया। लेकिन आधा घंटे देरी से एंबुलेंस स्टेशन पर पहुंची और घायल हर्षित को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। हर्षित ने इस मामले की शिकायत रेलवे की कंप्लेंट बुक में भी दर्ज की है और साथ ही मुआवजे की भी मांग की है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m