इमरान खान, खंडवा।  मध्य प्रदेश के खंडवा में दो दिनों से तेज बारिश का दौर जारी है। लगातार हो रही बारिश के चलते कई नदी नाले उफान पर है। शहर की तीन पुलिया में भी पानी भर गया है और वाहन चालक इसी पुलिया से बार-बार निकल रहे हैं। इसी बीच एक महिला छोटे बच्चे के साथ पुलिया पार करते समय फंस गई। इधर आगर मालवा जिले में पिछले तीन दिनों से बारिश हो रही है। जिसके कारण कई गांव का जिला मुख्यालय और शहरों से संपर्क टूट गया है।

गौवंश से अप्राकृतिक कृत्यः कोर्ट ने आरोपी दिनेश बाथम को सुनाई सात साल की सजा

दरअसल, शहर में तेज बारिश का सिलसिला जारी है। इसी बीच करीब तीन से चार फीट पानी तीन पुलिया नाले में भर गया है। इसके बावजूद भी वाहन चालक यहां से जान जोखिम में डालकर अपना वाहन निकाल रहे हैं। इसी बीच एक महिला तो छोटे बच्चे के साथ पुलिया पार करते समय फंस गई। मौजूद लोगों ने महिला का वाहन किसी तरह पार कराया। वहीं, एक वाहन चालक भी बहते-बहते बचा।

जिले में कई नदी नाले उफान पर बह रहे हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने भी लोगों से पुल-पुलिया पार करते समय सावधानियां बरतने की अपील की है। कलेक्टर ने पीडब्ल्यूडी होल जल संसाधन विभाग के अधिकारियों से डैम, पुल और पुलिया पर संकेत चिन्ह खतरे के निशान लगाने के निर्देश दिए है।

MP में जीवन रक्षकों को बड़ा अभयदान: फायर फाइटर्स को पहली बार मिलेगी बॉडी जैकेट, 70 करोड़ रुपये से खरीदी जाएगी बचाव सामग्री

बता दें कि, खंडवा जिले में सोमवार सुबह से रिमझिम बारिश से शुरुआत हुई और कुछ देर तेज बारिश हुई। इसी बीच ओंकारेश्वर, थापना, कोठी, भोगावां में अच्छी बारिश हुई। सुलगांव-भोगावां के बीच नाले की पुलिया पर पानी ऊपर से बहने लगा। करीब 1 घंटा आवागमन रुका रहा। वही कई लोगों के घरों में और खेतों में बारिश का पानी भी भर गया।

मनीष मारू, आगर मालवा। आगर मालवा जिले मे पिछले तीन दिनों से रूक रूक कर बारिश का दौर जारी है। मंगलवार को भी मौसम विभाग ने अधिकांश जिलों में बारिश का अनुमान जताया है। जिले में भी इसके संकेत देखने को मिले हैं, मंगलवार को जिले में सुबह से ही झमाझम बारिश हो रही है। इधर ग्रामीण क्षेत्रों में नदी नाले उफान पर आ गए हैं।

जिस वजह से कई गांव का जिला मुख्यालय और शहरों से संपर्क टूट गया है। आगर के पास स्थित ग्राम गांगडा, गाता, नेवरी में भी पानी का कहर देखने को मिला है, वहां पर स्थित नदी उफान पर आ गई है। जिसकी वजह से गांव का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m