देव चौहान, भोजपुर (रायसेन) मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के मंडीदीप में महिलाओं का एक गैंग सक्रिय है, जो आने जाने वाले राहगीरों के साथ जबरन मारपीट कर उनके जेब में रखे पैसे को निकाल लेती है। ताजा मामले में नशे में धुत महिलाओं के गैंग ने एक युवक के साथ मारपीट कर जबरन उसके जेब से पैसे निकाल लिए। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, इस दौरान लोग तमाशबीन बने हुए है। 

गौवंश से अप्राकृतिक कृत्यः कोर्ट ने आरोपी दिनेश बाथम को सुनाई सात साल की सजा

दरअसल शहर के बैंक स्ट्रीट लाइन के सामने विगत कई दिनों से चार से पांच महिलाओं की गैंग आने जाने वाले राहगीरों को अपना निशाना बना रही है। ये महिलाएं लोगों से मारपीट कर जेब से पैसे निकाल कर लूटपाट की घटना को अंजाम देती है। बीते सोमवार को भी महिलाओं की इस गैंग ने एक युवक को अपना निशाना बनाया। 

MP में जीवन रक्षकों को बड़ा अभयदान: फायर फाइटर्स को पहली बार मिलेगी बॉडी जैकेट, 70 करोड़ रुपये से खरीदी जाएगी बचाव सामग्री

घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमे देखा जा सकता है कि महिलाएं एक युवक के साथ मारपीट करती नजर आ रही है। उसके बाद युवक के जेब में हाथ डालकर पैसे भी निकालती देखी जा रही है। इतना सब होता रहा, उसके बाद भी लोग तमाशबीन बने रहे। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m