तमिलनाडु में BSP चीफ की हत्या के बाद अब एक और नेता की सरेराह हत्या कर दी गई है. मदुरै में ‘नाम तमिलर पार्टी’ के उत्तरी जिले के डिप्टी सेक्रेटरी बालासुब्रमण्यम की मंगलवार की सुबह हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक मॉर्निंग वॉक पर निकले थे और इसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और हत्या कर दी.

हत्या के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस के मुताबिक जांच शुरू कर दी है.  जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हत्या चोक्किकुलम में वल्लभी रोड पर हुई जो कि तल्लाकुलम पुलिस स्टेशन के अंतरगत आता है. जानकारी के मुताबिक बालासुब्रमण्यम को 4 लोगों ने रोका और उनपर हमला करने के बाद वे फरार हो गए. इसके बाद तुरंत उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां मृत घोषित कर दिया गया.

5 जुलाई को राज्य में BSP चीफ आर्मस्ट्रॉन्ग की उनके घर पर ही हत्या कर दी गई थी. वह अपने घर में ही कुछ पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे तभी 6 लोग बाइक पर सवार होकर आए और चाकू-तलवार से हमला कर दिया. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद हत्या के मुख्य आरोपी की भी पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई. आरोपी का नाम तिरुवेंगदम बताया गया था. वहीं इस मामले में कुल 11 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था.