संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा में विट्ठल नगर शहर की पॉश कॉलोनी में शामिल है। लेकिन यहां के रहवासी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। परेशान रहवासियों ने कई बार कॉलोनाइजर से बिजली, सड़क जैसी बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की, लेकिन हर बार उन्हें निराशा ही हाथ लगी। इसके बाद आज रहवासियों ने कॉलोनाइजर के कार्यालय में ताला जड़ दिया।

बड़ा हादसा: बस और ऑटो की टक्कर में ढाई साल के मासूम बच्ची की मौत, कई घायल

स्थानीय रहवासियों ने कई बार मामले में कलेक्टर से शिकायत की। जिसमें उन्होंने बताया कि, समस्या को लेकर जब भी कॉलोनाइजर से बात की जाती है, तो वह हाथ खड़ा कर देते हैं। स्ट्रीट लाइट, मुख्य सड़क, झूलते बिजली के तार सहित कई अन्य समस्याओं से रहवासी परेशान हैं। उनका कहना है कि पोस्टर में सबसे ज्यादा कैंपस और बाउंड्री वॉल की बात कही जा रही थी, जो यहां नहीं है। जिससे आवारा मवेशियों, कुत्तों और चोरों से भी लगातार खतरा बना हुआ है।

उन्होंने बताया कि, जिसके कारण कई दुर्घटना घटित हो चुकी है। इन सब समस्याओं को देखते हुए और आज रहवासियों ने कॉलोनी के कार्यालय में ताला लगा दिया है। और कहा कि ये तब तक नहीं खुलेगा, जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं होगा। उन्होंने शासन प्रशासन पर भी सवालिया निशान लगाए हैं। रहवासियों का कहना है कि जब टीएनसीपी और रेरा से अनुमति दी जा रही थी तब उनके नियमों का पालन हो रहा है या नहीं इस बात की निगरानी क्यों नहीं की गई।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m