Crime News. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अवैध संबंध के शक में एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी. युवक ने पहले अपनी बीवी के हाथ-पैर को चारपाई से बांधकर बेरहमी से पीटा. इसके बाद ब्लेड से पत्नी को लहूलुहान कर दिया. ये सब से भी मन नहीं भरा तो पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी खुद पुलिस चौकी पहुंच गया.

पूरा मामला जहांगीराबाद की बाल्मीकि बस्ती का है. कोतवाली क्षेत्र में नगर पालिका के संविदाकर्मी सचिन (35) ने अवैध संबंध के शह होने पर पत्नी मंजू को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने पहले चारपाई से हाथ पैर बांधकर मारपीट की और उसके बाद गला दबाकर मार डाला. महिला के शरीर पर ब्लेड से जख्म के निशान भी मिले हैं. पुलिस ने आरोपी पति सचिन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें – शर्मनाक : 10 साल की बच्ची से युवक ने किया रेप, घर पहुंचकर मासूम ने परिजनों को बताई पूरी बातें

आरोपी बोला- साहब मैंने पत्नी की हत्या कर दी

बताया जा रहा है कि सचिन की शादी लगभग 14 साल पहले दिल्ली के कन्हैया नगर क्षेत्र की रहने वाली युवती मंजू से हुई थी. वारदात के दौरान मृतका की तीन पुत्रियों में दो पढ़ाई के लिए स्कूल गई हुई थीं. घर में दंपति और उनकी 4 साल की बेटी थी. बताया जा रहा है कि सचिन को पत्नी के चरित्र पर शक करता था, जिसको लेकर विवाद हुआ था. चर्चा है कि आरोपी सचिन पत्नी की हत्या करने के बाद दिल्ली गेट पुलिस चौकी पहुंच गया और बोला कि साहब मैंने पत्नी की हत्या कर दी है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक