चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बुजुर्ग दंपति पर घर खाली कराने का दबाव बनाया जा रहा है. उन्होंने सामने रहने वाले लोगों पर टोना-टोटका का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि घर के सामने रहने वाले लोगों टोना-टोटका कर आए दिन मारपीट कर घर पर कब्जा करना चाहते हैं. पुलिस से शिकायत के बाद भी सख्त कार्रवाई नहीं की गई. दंपति ने अब इसकी शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों से की है. फिलहाल, पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं.

दरअसल, यह मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र का है. आर्मी से रिटायर्ड अधिकारी प्रेम प्रकाश जरवाल और उनकी पत्नी पुलिस के आला अधिकारियों के पास एक शिकायत लेकर पहुंचे. बुजुर्ग दंपति का कहना था कि कुछ दिन पहले उनके घर के सामने ही रहने वाले एक परिवार के लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की. सीसीटीवी फुटेज के आधर पर पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायत की गई है.

स्व सहायता समूह की हजारों महिलाओं का हंगामा, इस आदेश को लेकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

बताया गया कि घर खाली करने को लेकर आए दिन दबाव बनाया जाता है. परिवार के साथ घर के सामने कभी नींबू फेंक देते हैं काटकर तो कभी टोटके करते हैं. जिसके कारण बुजुर्ग दंपत्ति काफी मानसिक रूप से प्रताड़ित है. वहीं दूसरी ओर उनके मानसिक रूप से परेशान बच्चों के साथ भी मारपीट की गई थी. लेकिन पुलिस ने मामूली धाराओं में केस दर्ज किया था. इस मामले में एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच पड़ताल की जाएगी और वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस कस्टडी में दूल्हे की मौत: कलेक्ट्रेट में महिलाओं ने फाड़े अपने कपड़े, शादी के दिन घर से उठा ले गई थी पुलिस

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m