Sharad Pawar: इस वर्ष नवंबर में होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (maharashtra assembly election) से पहले राज्य में एक बार फिर से सियासी खिचड़ी पकना और मुलाकतों का दौरा एक बार फिर से शुरू हो गया है। छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) के बाद माहाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) की पत्नी और राज्यसभा सांसद सुनेत्रा पवार (Sunetra Pawar) आज (16 जुलाई) को पुणे के मोदी बाग पहुंचीं। उस समय शरद पवार भी मोदी बाग में ही मौजूद थे। सांसद सुनेत्रा पवार एक घंटे से अधिक समय तक मोदी बाग में रहीं।

13 नागरिकों की मौत के मामले में 30 जवानों पर चलेगा मुकदमा, CJI चंद्रचूड़ ने रक्षा मंत्रालय से मांगा जवाब- Mon Killing Case

इससे पहेल सोमवार (15 जुलाई) को जहां NCP (अजित गुट) के कद्दावर नेता छगन भुजबल ने शरद पवार से मुंबई में उनके आवास सिल्वर ओक में मुलाकात की थी।

Supreme Court Judges: सुप्रीम कोर्ट को मिले दो नए जज, जस्टिस कोटिश्वर सिंह और आर महादेवन की हुई नियुक्ति

अजित पवार की पत्नी और राज्यसभा सांसद सुनेत्रा पवार आज पुणे के मोदी बाग पहुंचीं। सांसद सुनेत्रा पवार एक घंटे से अधिक समय तक मोदी बाग में रहीं। उस समय शरद पवार भी मोदी बाग में ही मौजूद थे। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि मोदी बाग में सुनेत्रा पवार ने किससे मुलाकात की और किस पर चर्चा हुई, लेकिन एक ही समय पर, एक ही स्थान में सुनेत्रा पवार और शरद पवार की घंटों मौजूदगी ने महाराष्ट्र की राजनीति को एक बार फिर चर्चा के केंद्र में ला दिया है।

जयमाला के समय स्टेज पर बदल गई दुल्हन…. दूल्हे ने जमकर काटा बवाल, फिर…?

केंद्रीय मंत्रिमंडल में एनसीपी (अजीत पवार गुट) की सामने आई थी नाराजगी

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद मोदी कैबिनेट मंत्रिमंडल के विस्तार में भी एनसीपी (अजीत पवार गुट) की नाराजगी सामने आई थी। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और एनसीपी (अजीत पवार गुट) के मुखिया अजीत पवार ने मोदी कैबिनेट में अपने पार्टी के किसी भी सांसद के कैबिनेट में जगह नहीं मिलने पर नाराजगी जताई थी। बीजेपी अजीत गुट को स्वतंत्र प्रभार या राज्य मंत्री का पद दे रही थी। पवार गुट ने इसे लेने से इंकार कर दिया था। इसी का नतीजा है कि मोदी मंत्रिमंडल में अजीत पवार गुट शामिल नहीं है।

‘मैं शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी नहीं हूं…’, सफेद साड़ी वाली इस महिला ने क्यों कहा ऐसा? ट्रोलिंग से परेशान ये महिला आखिर है कौन? – Martyr Captain Anshuman Singh

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H