चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश केइंदौर में चोर इतने शातिर हो गए है कि वे अब नए-नए तरीके से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। शहर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां फरियादियों का ध्यान भटका कर मदद के नाम पर लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस दोनों चोरी की वारदातों को एक ही आधार मानते हुए चोरों की तलाश में जुटी हुई है। 

MP के मंत्री ‘शिवाजी’ का नायक अंदाज: अचानक पहुंचे मूंग तुलाई केन्द्र, नियम के खिलाफ काम करने वालों पर फौरन कार्रवाई

मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा के मुताबिक पहली वारदात बाढ़ गंगा थाना क्षेत्र में हुई है। जहां पर खंडवा से अपने परिजनों के यहां पर आए देवेंद्र सिंह पवार परिवार के साथ सांवेर रोड पर स्थित एक प्लाट देखने के लिए पहुंचे थे। यहां सिग्नल पर अचानक से उनके चार पहिया वाहन के पहिए में पंचर हो गया। जिसके बाद नजदीक खड़े बदमाशों ने उन्हें मदद का हवाला देते हुए पंचर की दुकान पर लेकर गए और गाड़ी की पिछली सीट में रखा हुआ बैग लेकर फरार हो गए। 

पुलिस कस्टडी में दूल्हे की मौत: कलेक्ट्रेट में महिलाओं ने फाड़े अपने कपड़े, शादी के एक दिन पहले घर से उठा ले गई थी पुलिस

तो वहीं दूसरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां पर किराने का सामान खरीदने के लिए पहुंचे दंपति की गाड़ी के पहिए की हवा निकल गई तो वह पंचर बनाने के लिए दुकान पर पहुंचे। जहां पर एक व्यक्ति ने कहा कि तुम्हारे रुपए गिर गए हैं उठा लीजिए। महिला रुपए उठाने के लिए गाड़ी से बाहर निकली तो अज्ञात बदमाश गाड़ी की डिक्की में रखे हुए बैग को लेकर फरार हो गया। दोनों मामलों में लाखों रुपए की सोने चांदी के जेवरात और नगदी की चोरी कर फरात बदमाशों की अब पुलिस तलाश में जुटी हुई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m