चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर नगर निगम आयुक्त जोन क्रमांक- 12 के अंतर्गत बस स्टैंड और ब्रिज के आसपास सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया. इसके बाद उन्होंने हाथीपाला पुल और सैफी होटल चौराहा तक निरीक्षण भी किया. इस दौरान कचरा और गंदगी पाए जाने पर क्षेत्रीय सफाई दरोगा को फटकार लगाते हुए निलंबित कर दिया गया है.

नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा ने जाेन क्रमांक-12 के अंतर्गत जवाहर मार्ग राजवाड़ा, पंढरीनाथ क्षेत्र और मिल्लत नगर में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया. वार्ड क्रमांक-59 के अंतर्गत मिल्लत नगर में सफाई व्यवस्था ठीक नहीं पाए जाने, कचरा और गंदगी पाए जाने पर वार्ड दरोगा विक्की खोड़े को निलंबित करने के निर्देश दिए गए हैं. वार्ड-60 में सफाई व्यवस्था ठीक नहीं पाए जाने पर दरोगा अरुण करोशिया का 5 दिन का वेतन काटा और एनजीओ संस्थान पर पेनल्टी लगाने के निर्देश दिए गए है.

पति की शराब छुड़ाने झाड़-फूंक कराने पहुंची महिला, तांत्रिक ने बताया काली शक्तियों का साया, कमरे में जाकर किया रेप, फिर रोज फोन करके बुलाने लगा मिलने

इसके बाद नगर निगम आयुक्त जोन क्रमांक- 15 और 14 के अंतर्गत लालबाग पैलेस, कलेक्टर चौराहा, हरसिद्धि, महू नाका, रणजीत हनुमान रोड, फूटी कोठी चौराहा होते हुए हवा बंगला और आसपास के क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया. हवा बंगला जोन पर डोर टू डोर कचरा संग्रहण वाहन का अवलोकन किया और गाड़ी समय पर निकलने के निर्देश दिए गए.

चोर ने ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना, सोना और कैश लेकर हुआ फरार, वारदात CCTV में कैद

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m