चंकी बाजपेयी, इंदौर।  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक तंत्र क्रिया के नाम पर एक महिला को ठगने का मामला सामने आया था। जिसमें तांत्रिक, महिला से 1 लाख से अधीक ठग कर फरार हो गया था। पूरे मामले में पुलिस ने आज तांत्रिक बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

Indore News: निगम कमिश्नर ने सफाई दरोगा को किया निलंबित, वार्ड में कचरा मिलने पर गिरी गाज

डीसीपी विनोद मीणा ने बताया कि, पिछले दिनों एरोड्रम क्षेत्र की रहने वाली प्रेम बाई चंदेल नामक महिला ने शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें उसने बताया था कि, उनके घर में उनके बच्चे की तबीयत ठीक नहीं रहती है और उसी का फायदा उठाकर एक तांत्रिक बाबा ने हवन पूजन और तांत्रिक क्रिया करने के नाम पर महिला को अपने झांसे में लिया और उनके बेटे को ठीक करने का दावा भी किया।

पति की शराब छुड़ाने झाड़-फूंक कराने पहुंची महिला, तांत्रिक ने बताया काली शक्तियों का साया, कमरे में जाकर किया रेप, फिर रोज फोन करके बुलाने लगा मिलने

महिला से तांत्रिक बाबा ने एक लाख से अधिक की राशि भी ले ली और फरार हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उक्त तांत्रिक बाबा को राजेंद्र नगर क्षेत्र से पकड़ा है। नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम संतोष नाथ बताया। वहीं आरोपी से धोखाधड़ी कर प्राप्त की गई रकम भी पुलिस ने बरामद कर ली है। आरोपी ने और भी इस तरह की धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम दिया है या नहीं, पुलिस इस बात की पूछताछ कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m