इश्क ऐसी चीज है, जो किसी को भी किसी से हो सकता है. एक 20 साल की युवती को तीन बच्चों के बाप से प्यार हो गया. युवती अपने शादीशुदा आशिक के साथ ही जीवन गुजारना चाहती थी. युवती उससे शादी की जिद करने लगी. उसके घर वालों ने बहुत मनाने की कोशिश की फिर भी नहीं मानी. वहीं उसकी भाभी ने ऐसी बात कह दी जिससे वह मानकर चली गई.

हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले का है. कस्बा कुरावली के एक मोहल्ला की युवती को तीन बच्चों के पिता से प्यार हो गया. इसके बाद भी युवती उससे शादी करके रहने की जिद करने लगी. इसकी जानकारी जब युवती के घरवालों को हुई तो उन्होंने इस रिश्ते से इंकार कर दिया. युवती ने भी घर वालों के खिलाफ बगावत कर दी और तीन बच्चों के पिता से ही शादी के लिए अड़ गई. युवती घर छोड़कर मैनपुरी स्थित कलक्ट्रेट पहुंच गई. कुछ देर बाद युवती की मां, भाभी और भाई भी आ गए. सभी लोग उसे घर चलने के लिए समझा रहे थे, लेकिन युवती ने जाने से साफ इंकार कर दिया.

इसे भी पढ़ें – अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत, पहले चारपाई से बांधकर बेरहमी से पीटा, ब्लेड से किया लहूलुहान, फिर…

हर कोई युवती को समझाने की कोशिश करता रहा, लेकिन उस पर तो प्यार का नशा था. युवती ने किसी की भी बात नहीं मानी. कहने लगी कि वो घर वापस नहीं जाएगी. अंत में युवती की भाभी ने उसे कुछ ऐसा कहा, जिससे वो घर जाने को तैयार हो गई. भाभी ने युवती को मना लिया और अपने साथ ननद को अपने घर ले जाने की बात कही. भाभी बोली कि शादी के बारे में वह लोग बात करेंगे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक