कमल वर्मा,ग्वालियर। सोशल मीडिया पर डॉक्टर और बदमाश के बीच मारपीट करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर के इंदरगंज थाना क्षेत्र के गेंडे वाली सड़क का है। डॉक्टर और बदमाश युवक दोनों पड़ोसी बताए जा रहे हैं। जिनका किसी बात को लेकर विवाद हुआ था फरियादी डॉक्टर ने इसकी शिकायत थाने में की है। वहीं पुलिस ने बदमाश युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

MP में बरपा आसमानी कहर: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 3 बच्चों की मौत, एक की हालत गंभीर

दरअसल, ग्वालियर के इंदरगंज थाना क्षेत्र के गेंडे वाली सड़क पर रहने वाले डॉक्टर होतम सिंह और पड़ोसी अपराधी प्रवृत्ति के युवक फैजल खान के बीच विवाद हो गया। बातचीत से शुरू हुआ विवाद इतना बड़ा हो गया कि दोनों के बीच लात घुसो से मारपीट शुरू हो गई। इस बीच डॉक्टर की बेटी बीच बचाव करने पहुंची तो उसके साथ भी बदमाश युवक ने मारपीट कर दी।

DEO Transfer: जिला शिक्षा अधिकारी अंजनी कुमार त्रिपाठी को हटाया, इन्हें मिली जिम्मेदारी, आदेश जारी

मारपीट की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तभी डॉक्टर फुटेज लेकर थाने पहुंचा और बदमाश के खिलाफ शिकायत की। वहीं पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर बदमाश युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है आरोपी पर पहले से कई आपराधिक मामले भी दर्ज है। जिसके वारंट होने पर उसे जेल भेजा गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m