राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश कैबिनेट में फिलहाल विस्तार नहीं होगा। लगातार चल रहे कयासों पर अब विराम लग गया है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि फिलहाल हमारा फोकस विकास पर है। ये पांच साल के लिए सरकार है।

पति की शराब छुड़ाने झाड़-फूंक कराने पहुंची महिला, तांत्रिक ने बताया काली शक्तियों का साया, कमरे में जाकर किया रेप, फिर रोज फोन करके बुलाने लगा मिलने

मोहन मंत्रिमंडल में वर्तमान में 3 पद खाली हैं। हाल ही में रामनिवास रावत ने मंत्री पद की शपथ ली थी। कयास लगाए जा रहे थे कि अमरवाड़ा विधानसभा से उपचुनाव जीतने वाले कमलेश शाह को भी मंत्री बनाया जा सकता है। लेकिन अब मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के इस बयान के बाद इस पर लगाम लग गई है। उन्होंने कहा कि सरकार 5 साल के लिए है। जहां लगता है एक दो साल बाद इस चीज की गुंजाइश है कि हम विकास पर ध्यान दें। 

दरअसल मुख्यमंत्री आज अमरवाड़ा विधानसभा उप चुनाव जीतने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा के बीच उपचुनाव जीतने का आभार हम जनता के साथ मनाने आए हैं। सभी घोषणाओं को लेकर औद्योगिक निवेश को लेकर जो बात कही थी, उसकी मीटिंग की है। दिल्ली जाने को लेकर उन्होंने कहा कि दिल्ली तो रोज जाना है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विकास के मामले में डबल इंजन की सरकार चाहिए। दिल्ली की सरकार के साथ राज्य की सरकार कदम से कदम मिलाए। 

PNB में फिल्मी स्टाइल में 10 लाख की लूट: रैनकोट पहनकर पहुंचे बदमाश ने कैशियर पर की फायरिंग, बैंककर्मी से कहा- ‘बैग में पैसे भर दो’

जबलपुर पहुंचे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज जबलपुर पहुंचकर चीफ जस्टिस से उनके बंगले पर मुलाकात की। इसके बाद वे होटल कलचुरी में जबलपुर में 20 तारीख को होने वाले रीजनल कॉन्क्लेव को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m