रायपुर। छत्तीगसढ़ में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सीएम विष्णु देव साय ने प्रदेश में एक बार फिर जनदर्शन की शुरुआत की थी. जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन दो बार राजधानी स्थित सीएम साय के निवास कार्यालय में सफलतापूर्वक किया जा चुका है. इसी कड़ी में गुरुवार 18 जुलाई को भी जनदर्शन होने वाला था, लेकिन उससे पहले इसे लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार 18 जुलाई को होने वाला जनदर्शन कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों के चलते स्थगित कर दिया गया है. इसकी जानकारी राज्य शासन के जनसम्पर्क विभाग ने दी है. अब अगले गुरुवार को सीएम साय के जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है. इससे पहले दूसरे सप्ताह में जनदर्शन कार्यक्रम के दौरान नागरिकों में जबरदस्त उत्साह रहा. मुख्यमंत्री साय से मुलाकात करने और अपने आग्रह-अनुरोध उन्हें प्रत्यक्ष सौंपने के लिए प्रदेशभर से बड़ी संख्या में लोग आए. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने श्रमवीरों के मेधावी बच्चों को दो-दो लाख रूपए के चेक भी प्रदान किए.

जनता ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

दूसरे जनदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री ने अपने निवास कार्यालय परिसर में अपनी मां के नाम दहीमन का पौधा लगाया. जनदर्शन स्थल के पास स्वास्थ्य परीक्षण शिविर भी लगाया गया था, जिसका नागरिकों ने लाभ उठाया. इस दौरान अनेक ऐसे लोग मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहने आए थे, जो पिछले जनदर्शन में आए थे और उनके आवेदनों का निराकरण भी हो गया था.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H