फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर निवासी विकास द्विवेदी को 34 दिनों के अंदर सांप ने 1-2 बार नहीं बल्कि सात बार डसा लिया। इतना ही नहीं, सपने में सांप ने उसे धमकी भी दी कि जैसे ही वह उसे 9वी बार डसेगा, उसकी मौत हो जाएगी। यह खबर न सिर्फ यूपी बल्कि पूरे देश भर में काफी चर्चा में रहा। यहां तक की प्रशासन ने इस मामले में कमेटी तक बना दी। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर निकलकर सामने आई है जिसने जांच टीम के अफसरों के होश उड़ा दिए। स्वास्थ्य टीम ने बड़ा दावा किया है कि युवक को सिर्फ एक बार ही स्नैक ने काटा है। इसके बाद उसे फोबिया हो गया। धार्मिक स्थल से लौटने के बाद विकास का मनोचिकित्सक से इलाज कराया जाएगा। पूरा मामला मलवां थाना क्षेत्र के सौंरा गांव का है। 

दिव्यांग पति से जबरन भीख मंगवाती है महिला, पीड़ित बोला- मेरी पत्नी के दूसरों से हैं संबंध, अब तक दे चुका है 5 लाख रुपए, इधर महिला बोली- मैं उसे नहीं जानती

फर्जी निकला मामला

स्वास्थ्य विभाग का बड़ा दावा किया कि सात बार सांप काटने का मामला फर्जी है। जांच टीम ने पाया कि युवक स्नेक फोबिया का शिकार बन गया है। उसे सिर्फ एक बार ही सांप ने काटा था। बाकी छह बार सांप काटने की बात को जांच टीम ने बेबुनियाद बताया। सीएमओ ने बोला युवक मनोरोग का शिकार है। जांच टीम ने हर पहलू की पड़ताल की है। धार्मिक स्थल से लौटने के बाद विकास का मनोचिकित्सक से कराया इलाज जाएगा। 

न उम्र की सीमा हो… 20 साल की युवती को 3 बच्चों के बाप से हुआ प्यार, शादीशुदा मर्द से करने लगी ये जिद, फिर भाभी ने…

हाथ धोकर पीछे पड़ने का किया था दावा

बता दें कि विकास द्विवेदी ने बताया था कि एक सांप उसके पीछे हाथ धोकर पड़ गया है। उसने दावा किया कि सांप ने उसके सपने में आया था। सांप ने कहा है कि जब वो उसे 9वीं बार डसेगा तो उसकी मौत हो जाएगी और कोई भी शक्ति, तांत्रिक और डॉक्टर नहीं बचा पाएगा और तुझे साथ ले जाऊंगा। सांप अब तक 7 बार तक उसे निशाना बना चुका है। विकास को इससे पहले सांप ने शनिवार और रविवार को डसा था, जबकि इस बार गुरुवार को डसा है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m