रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में किशोर के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिवार वालों का कहना है कि किसी ने दुश्‍मनी के चलते किशोर की हत्या कर दी है। वहीं रीवा एएसपी विवेक कुमार लाल ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि जल्‍द ही आरोपी को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

MP Nursing Scam: नर्सिंग स्टूडेंट के लिए राहत भरी खबर, अपात्र 66 College के छात्रों को परीक्षा के बाद दूसरे कॉलेजों में किया जाएगा शिफ्ट

मामला जवा के नष्टिगवां गांव का है। जहां जवा में मंगलवार को एक किशोर का शव घर से कुछ ही दूरी पर मिला है। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। बताया गया है कि रामबाबू गुप्ता का 15 वर्षीय पुत्र आदित्य गुप्ता को गला दबाकर जान से मार दिया गया है। स्वजनों ने संदेहियों के नाम पुलिस को बताए हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही रीवा एएसपी विवेक कुमार लाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Lalluram.com और News 24 MP-CG का ‘विजनरीज ऑफ मध्य प्रदेश’ कार्यक्रम का आगाज आज: MP के फ्यूचर विजन का फाॅर्मूला होगा जारी, CM डाॅ. मोहन यादव बताएंगे भविष्य का मध्य प्रदेश, लल्लूराम डॉट कॉम-न्यूज 24 एमपीसीजी के चेयरमैन होंगे विशेष अतिथि

परिवार वाले हत्‍या करने की जाता रहे आशंका किशोर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिवार वाले हत्‍या करने की आशंका जता रहे हैं। परिवार मूल रूप से सतना जिले के मझिगवा गांव का रहने वाला था। कुछ महीनों से मकान बना कर नष्टिगवां में रह रहे हैं। नष्टिगवां गांव में किशोर अपनी मां के साथ रहता था।

एएसपी विवेक कुमार लाल ने कहा कि,परिवार वालों के बयान लिए जा गए हैं। कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हम जल्द ही आरोपी की पहचान कर लेंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m