जालंधर. मशहूर सूफी गायिकाएं नूरां सिस्टर्स डिलीवरी बॉय के लिए फरिश्ता बनकर आईं. जालंधर में सोमवार देर रात को सड़क पर लुटेरे डिलीवरी बॉय को लूटने की कोशिश कर रहे थे. बीएमसी चौक के नजदीक युवक को लुटते देख नूरां सिस्टर्स व उनके साथियों ने लुटेरों की बाइक को गाड़ी से टक्कर मार दी.
इसके बाद लुटेरों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि घटना के बाद दो लुटेरे मौके से फरार हो गए, लेकिन हिम्मत करके नूरा सिस्टर्स और उनके साथियों ने एक लुटेरे को मौके पर ही पकड़ लिया. पकड़ा गया लुटेरा नाबालिग है.


इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और उक्त नाबालिग लुटेरे को पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने मामले की जांच के बाद थाना 4 में मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी देते हुए एसीपी सेंट्रल निर्मल सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात नूरां सिस्टर्स वडाला चौक के पास से किसी कार्यक्रम से फ्री होकर घर लौट रहीं ‘थी. घर लौटने से पहले वह कुछ खाने के लिए बीएमसी चौक में स्थित एक 24-7 ग्रासरी स्टोर पर चले गए. जब वह उक्त स्टोर के बाहर पहुंच ही रहे थे तो उन्होंने रास्ते में देखा कि कुछ बाइक सवार लुटेरे एक जोमेटो डिलीवरी बॉय से लूट करने की कोशिश कर रहे थे. जैसे ही उन्हें शक हुआ तो उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी से लुटेरों की बाइक को टक्कर मार दी, इससे बाइक सवार नीचे गिर गया. दो युवक मौके से भाग गए और एक युवक को मौके पर ही पकड़ लिया गया.