कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने सरस्वती शिशु मंदिर की आड़ में आरएसएस पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने आरोप लगाया कि सरस्वती शिशु मंदिर से ही जहर घोलने का काम शुरू होता है। उन्होंने कहा कि आरएसएस से जुड़े संगठन माइंड गेम खेलते हैं।  

इंदौर में फूल छाप कांग्रेसी सक्रिय: कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया में निकाली भड़ास, विजयवर्गीय पर साधा निशाना 

यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कहा, “सरस्वती शिशु मंदिर से जहर घोलने का काम करते हैं। उन्होंने कहा दिमाग में घोले गये जहर को निकालना आसान नहीं है.” उन्होंने युवा कांग्रेस के मंच पर कार्यकर्ताओं की पाठशाला लगाई। दिग्विजय सिंह ने आरएसएस के खिलाफ लड़ाई में जीत का मंत्र दिया। 

MP Weather Update: भोपाल,इंदौर, उज्जैन में मूसलाधार बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिग्विजय ने कहा NEET और नर्सिंग घोटाले में प्रभावित 85 से 90% युवा हिंदू है। पूर्व सीएम ने कहा कि संघ और संगठन से जीतना है तो उनकी तरह ही काम करना होगा। संघियों से लड़ना है तो संघियों को उन्हीं की तरह से मारो। पहले संगठन मजबूत करो फिर आंदोलन करो। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता नसीहत देते हुए दिग्विजय न कहा कि पहले चर्चा करें फिर पर्चा बनाएं और फिर खर्च करें। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m