दिल्ली में भाजपा के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की बैठक का इस महीने के अंत में आयोजन किया जाएगा. इस बैठक में लोकसभा चुनाव के परिणामों और मोदी 3.0 के पहले बजट और पहले 100 दिनों की कार्य योजनाओं पर चर्चा की जाएगी. इसके साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन पर भी चर्चा की जाएगी.

राज्यों में सरकारों तथा संगठनों के बीच बेहतर तालमेल पर भी चर्चा की जाएगी. बैठक में PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह , बीजेपी अध्यक्ष और स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा और वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

केंद्र सरकार द्वारा 23 जुलाई को बजट पेश किया जाएगा. जून में NDA द्वारा लोकसभा चुनाव जीता गया था और उसके बाद अब मोदी 3.0 का पहला बजट पेश होगा. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन द्वारा बजट पेश किया जाएगा.

कई राज्यों में भी जल्द ही चुनाव होने वाला है, जिसे लेकर पार्टी की तैयारियां तेज हो गई हैं. साल के अंत में महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव होने हैं. ऐसे में राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर भी पार्टी द्वारा चर्चा की जा सकती है. महीने के अंत में आयोजित इस बैठक में BJP के सभी मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे.