अरविन्द मिश्रा, बलौदाबाजार। जमीन विवाद पर भतीजा का पारा कुछ ऐसा चढ़ा कि उसने चाचा के साथ उनकी बहू और बहू की मां पर टंगिया से जानलेवा हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर किया गया है. इसे भी पढ़ें : काम से लगातार अनुपस्थित रहने पर उप अभियंता पर हुई कार्रवाई, कलेक्टर ने किया निलंबित…

घटना बलौदाबाजार-भाटापारा जिला क्षेत्र के दूरस्थ बया चौकी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गिधपुरी की है. चौकी प्रभारी नीरज दुबे ने बताया कि गिधपुरी निवासी संजय भोई का अपने चाचा शरद भोई से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद था, जिस पर आरोपी ने अपने चाचा पर टंगिये से वार कर दिया. इसी दौरान चाचा की बहू तुलसी भोई, जो आरोपी की रिश्ते में भाभी लगेगी, सामने आई तो उस पर भी प्राणघातक वार कर दिया. आरोपी यहीं नहीं रुका बल्कि भाभी की मां पर भी हमला कर घायल कर दिया.

घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच आरोपी की पता तलाश में जुट गई, लेकिन तब तक वह मौके से फरार हो गया था, जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं घायलों को तत्काल पिथौरा स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए रायपुर रिफर किया गया है. मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.