Fatehpur News. फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र में ससुराल आए युवक का संदिग्ध परिस्तियों में शव मिला है. वहीं युवक के परिजनों ने ससुराल वालों पर मारकर शव को जंगल में फेंकने का आरोप लगाया है. महावतपुर असहट ससुराल आए युवक का शव बुधवार सुबह गांव से दो सौ मीटर दूर खेत पर मिलने से हड़कंप मच गया.

असोथर थाना के केवटरा मजरे सातों जोगा निवासी 25 वर्षीय अमित निषाद की शादी पांच साल पहले किशनपुर के महावतपुर असहट निवासी सुमन के साथ हुई थी. शादी के एक साल बाद ही पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा. इससे पत्नी मायके में रहने लगी थी. उसने पति और उसके परिजनों पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा रखा था. 4 साल की बेटी चांदनी मां सुमन के साथ रहती थी. मंगलवार शाम अमित अपनी ससुराल पड़ोसी के घर बरहों कार्यक्रम में शामिल पहुंचा था. बरहों में न पहुंचकर वह पत्नी के पास चला गया, जहां विवाद शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि अमित शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहा था.

इसे भी पढ़ें – दिव्यांग पति से जबरन भीख मंगवाती है महिला, पीड़ित बोला- मेरी पत्नी के दूसरों से हैं संबंध, अब तक दे चुका है 5 लाख रुपए, इधर महिला बोली- मैं उसे नहीं जानती

देर रात करीब 10 बजे वह लापता हो गया. अमित के परिजनों तक भी सूचना पहुंच गई थी. पिता और चाचा महावतपुर असहट गांव आकर अमित की खोजबीन कर रहे थे. उधर पत्नी सुमन ने रात थाने पहुंचकर मारपीट की शिकायत की. पुलिस ने गांव पहुंचकर खोजबीन की पर पता न चलने पर लौट आई थी. बुधवार सुबह अमित का शव खेत में पड़ा मिला. पिता विजय बहादुर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक