देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की नई कलेक्टर दिव्या मित्तल ने हाल ही में बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. जब अपर जिलाधिकारी ने तेज धूप का हवाला देते हुए बैठकर बात करने का आग्रह किया, तो कलेक्टर ने मजाक में कहा, “अरे यार, धूप ही तो है, रुको, पिघल थोड़ी जाएंगे…” इस दौरान लापरवाही पर उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी को फटकार भी लगाई.

हाल ही में उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की नई डीएम का पद संभाल रही आईएएस दिव्या मित्तल खूब चर्चाओं में है. डीमएम दिव्या मित्तल ने बाढ़ से प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लापरवाही पर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी की जमकर क्लास ली और जब अपर जिलाधिकारी ने बार-बार तेज धूप का हवाला देकर उनसे बैठकर बात करने का आग्रह किया तो उन्होंने झल्लाते हुए कहा, ‘अरे यार धूप ही तो है, रुको पिघल थोड़ी जाएंगे.’ दिव्या मित्तल की ये बात सुनकर मौके पर मौजूद अन्य अधिकारी दंग रह गए.

इसे भी पढ़ें – नाबालिग से Rape फिर हत्या, कंडोम और स्पर्म के सैंपल से खुला राज, दरिंदे को हुई फांसी की सजा

दहशत में 162 गांव के लोग

बता दें देवरिया जिले का कमान मिलने के बाद डीएम दिव्या मित्तल एक्शन में आ गई हैं. मंगलवार को देवरिया की नई डीएम ने रुद्रपुर के पिडरा पुल के अप्रोच धंसने से लोगों को आने वाली समस्या के बारे में जाना. क्योंकि रुद्रपुर में गोर्रा नदी में आई उफान के चलते पिडरा पुल का अप्रोच धंसने की वजह से 162 गांव के लोग दहशत में हैं.

देखिए वीडियो-