Gautam Gambhir’s crush: गौतम गंभीर इसलिए सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच बनाया गया है. आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. गंभीर टीम इंडिया के लिए सलामी बैटर रहे हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक यादगार पारियां खेलीं. गंभीर का हर मामले में जवाब नहीं है. बढ़िया क्रिकेटर होने के साथ ही उनकी पर्सनैलिटी इतनी दमदार है कि करियर के शुरुआत दिनों में गंभीर पर कई लड़कियां मरती थीं, उनकी एक झलक पाने के लिए स्टेडियम में फीमेल फैंस भारी संख्या में आती थीं.

गौतम गंभीर ने नताशा के साथ शादी की खबर सुनाकर उन सभी लड़कियों का दिल तोड़ा था, जो गंभीर पर जान लुटाती थीं. सभी का दिल तोड़ दिया था हालांकि एक ऐसी हसीना है, जिसके लिए शादीशुदा गंभीर का दिल धड़का था. पहली नजर में वो गंभीर की क्रश (Gautam Gambhir’s crush) बन गई थीं. इस बात को खुद गंभीर ने स्वीकार किया था.

2017 में गंभीर ने किसे बताया था क्रश ? (Gautam Gambhir’s crush)

ये बात 7 साल पुरानी है. 2017 में जब केकेआर ने अपने 10 साल का सफर पूरा किया था तो एक ग्रैंड इवेंट आयोजित किया गया था, उस पार्टी में गंभीर ने भी शिरकत की थी. उसी दौरान गंभीर ने बताया था कि उनका सेलिब्रिटी क्रश कौन है? crickettimes.com की एक रिपोर्ट के अनुसार गंभीर ने यामी गौतम को अपना क्रश बताया था.

गौतम ने क्या कहा था?

दरअसल, ग्रैंड इवेंट के होस्ट ने सवाल किया था कि क्या उन्हें यामी गौतम इसलिए पसंद है क्योंकि उनका नाम और आपका नाम काफी मिलता-जुलता है? इस पर गंभीर ने हंसते हुए जवाब दिया था कि ‘ऐसा बिल्कुल नहीं है. मैंने उनकी पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ देखी. फिल्म में वह बेहद प्यारी लगीं. उनकी एक्टिंग अच्छी थी और वो अच्छी दिख रही थीं. उनकी मुस्कान काफी प्यारी है. बस इतना ही (Gautam Gambhir’s crush).’

2012 में रिलीज हुई थी विकी डोनर

दरअसल, साल 2012 में रिलीज ‘विकी डोनर’ रिलीज हुई थी, ये यामी की पहली फिल्म थी, जिसमें यामी गौतम के साथ आयुष्मान खुराना ने डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म ने यामी गौतम (Gautam Gambhir’s crush) को नाम, फेम दिया था, जिसके बाद उन्हें खूब फिल्में ऑफर हुईं.

2011 में हुई थी गौतम गंभीर की शादी

अगर गौतम गंभीर के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 2008 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ करियर का आगाज किया था. फिर वे केकेआर का हिस्सा बने. उन्होंने 2 बार कप्तानी करते हुए केकेआर को चैंपियन बनाया था फिर साल 2018 में संन्यास ले लिया था. गंभीर की पत्नी का नाम नताशा है, जिनसे उनकी मुलाकात 2007 में हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था फिर 2011 में वनडे विश्व कप जीतने के बाद शादी कर ली थी.