नितिन नामदेव, रायपुर। प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर कांग्रेस के आरोपों के बीच सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने अपना पक्ष रखा है. उन्होंने कहा कि राजधानी के गुंडे, मवालियों पर शासन-प्रशासन का भय होना चाहिए. जो वारदातें हो रही हैं, उस पर रोक लगनी चाहिए. इसे भी पढ़ें : थम नहीं रहा डायरिया से होने वाली मौतों का सिलसिला, कोरबा में 24 घंटे में दूसरी नाबालिग लड़की की मौत…

सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि गृह विभाग की बैठक हुई है, जिसमें गृह मंत्री और पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा हुई है. राजधानी के गुंडे-मवालियों पर शासन-प्रशासन का भय होना चाहिए. जो वारदातें हो रही हैं, उस पर रोक लगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि रायपुर के सबसे बड़ी समस्या ट्रैफिक समस्या है. इसके निदान पर भी काम होना चाहिए.

वहीं भाजपा की कुठित कांग्रेस वाले पोस्ट पर भाजपा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस आउटगोइंग पार्टी हो गई है. विधानसभा और लोकसभा चुनाव में मार खाने के बाद कांग्रेस के पास कुछ बचा नहीं है. कांग्रेसी अब बिना जल के मछली की तरह तड़प रहे हैं, क्योंकि भ्रष्टाचार बंद हो गया है, पैसा आना बंद हो गया है.

इसे भी पढ़ें : डिप्टी सीएम साव ने डायरिया और गौ हत्या मामले में विपक्ष पर लगाया आरोप, कहा- मौत पर राजनीति करती है कांग्रेस…

दीपक बैज के बयान पर पलटवार करते हुए सांसद ने कहा कि दीपक बैज पहले अपनी सरकार की बात करें. मुख्यमंत्री उनके सुनते नहीं थे. अभी भी क्या चल रहा है, दोनों में पहले उन्हे क्लियर करें.