Bihar Triple Murder: बिहार (Bihar) का सारण (Saran Triple Murder) जिला बुधवार को ट्रिपल मर्डर से दहल उठा। भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गांव घानाडीह में सनकी आशिक ने ‘खूनी खेल’ खेलते हुए गर्लफ्रेंड सहित तीन को काट कर मार डाला। घटना में प्रेमिका, उसकी बहन और पिता की मौत हो गई। वहीं प्रेमिका की मां किसी तरह बच गई है। वारदात खेसारी लाल के घर से करीब 500 मीटर की दूर की है। हत्याकांड को अंजाम देने वाले प्रेमी और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Election Commission: चुनाव में हारे हुए प्रत्याशियों को लेकर चुनाव आयोग ने लिया बड़ा फैसला, अब करा सकेंगे ये काम…?

मृतकों की पहचान तारकेश्वर सिंह और उनकी बेटी 17 वर्षीय चांदनी और 15 वर्षीय आभा के रूप में हुई है। जबकि मां शोभा देवी गंभीर रूप से घायल हैं और उनका एकमा सीएचसी में इलाज चल रहा है।

Sabka Saath Sabka Vikas: शुभेंदु अधिकारी बोले- बंद करो ‘सबका साथ-सबका विकास’, अब जो हमारे साथ…- Suvendu Adhikari

प्रेमी सुधांशु कुमार उर्फ रोशन और प्रेमिका चांदनी कुमारी में किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि सुधांशु कुमार ने खूनी खेल कर दिया। प्रेमिका चांदनी पर चाकुओं से हमला कर दिया. इस तरह परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमला किया, जिसमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Sharad Pawar ने भतीजे से लिया बदलाः अजित पवार गुट के 4 बड़े नेताओं ने छोड़ी पार्टी, शरद पवार गुट में हो सकते हैं शामिल

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि तारकेश्वर सिंह (मृतक) की एक बेटी का अफेयर गांव के ही एक युवक सुधांशु कुमार से चल रहा था। इस कारण दोनों परिवारों में अनबन चल रही थी। तारकेश्वर इस रिश्ते के खिलाफ थे. तारकेश्वर की बेटी ने भी पिता के कहने पर प्रेमी से दूरी बना ली। हालांकि वो इसे बर्दाश्त न कर पाया। उसने बदला लेने की चाह में एक खौफनाक प्लान बनाया। इसमें उसका साथ दोस्त दिया।

Mukesh Sahani Father Murder: बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या में पुलिस का बड़ा खुलासा, …तो मर्डर के पीछे ये है कारण

इस तरह वारदात को दिया अंजाम

वारदात वाली रात यानी मंगलवार (16 जुलाई) को मंगलवार देर रात को जब तारकेश्वर अपनी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ छत पर सो रहे थे। इसी दौरान छिपते-छिपाते तारकेश्वर की बेटी का प्रेमी सुधांशु अपने दोस्त संग वहां आ धमका। दोनों के पास धारदार हथियार थे। उन्होंने एक-एक करके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे पिता और दोनों बेटियों की मौत हो गई। वहीं जब आरोपियों ने शोभा देवी पर हमला किया तो उनकी नींद खुल गई। इससे उन्होंने अपना बचाव करने की कोशिश की। वो भी फिर बेहोश हो गईं। आरोपियों को लगा कि चारों की मौत हो गई हैं। इसलिए वो वहां से भाग निकले।

‘हम नरेंद्र मोदी के परलोक…’ PM Modi को लेकर ये क्या बोल गए शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद? शुरू हुआ बवाल- Shankaracharya swami Avimukteshwaranand

हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल

इधर ट्रपल हत्याकांड से जिले में सनसनी मच गई है। वारदात वाले गांव में बड़े अधिकारियों का बुधवार सुबह से ही आना-जान लगा हुआ है। इस तिहरे हत्याकांड में पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। गांव समेत आस-पास के गांव के लोग भी इसी हत्याकांड की बात कर रहे हैं।

Lok Sabha के बाद BJP को Rajya Sabha में भी लगा झटका, सदस्यों की संख्या हुई कम, बहुमत जुटाने के लिए NDA के पास अब क्या है फॉर्मूला?

दोनों आरोपियों ने गुनाह कबूल किया

पुलिस ने वारदात में घायल महिला के बयानके आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। वहीं, पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

‘मैं शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी नहीं हूं…’, सफेद साड़ी वाली इस महिला ने क्यों कहा ऐसा? ट्रोलिंग से परेशान ये महिला आखिर है कौन? – Martyr Captain Anshuman Singh

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H