कुमार इंदर, जबलपुर। आज छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित वेबसाईट लल्लूराम डॉट कॉम (Lalluram.com) और News 24 MP-CG चैनल का एनुअल मीट 2024 (Annual Meet 2024) का अयोजन किया गया। भोपाल के होटल मेरियट में अयोजित एनुअल मीट 2024 में  लल्लूराम डॉट कॉम और न्यूज 24 MPCG के चेयरमैन नमित जैन, एडिटोरियल डॉयरेक्टर मनोज बघेल, सलाहकार संपादक संदीप अखिल, समाचार संपादक अभिलाष मिश्रा, रेजिडेंट एडिटर सुधीर दंडोतिया, मार्केटिंग हेड अनुज तिवारी के साथ सभी संवाददाता शामिल हुए। 

एनुअल मीट 2024 में lalluram.com और न्यूज 24 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के नित नए कीर्तिमान को लेकर चर्चा हुई। साथ ही इस बात पर भी चर्चा हुई कि किस तरह चैनल एवं वेबसाइट को इसी रफ्तार और तेजी के साथ हर आम और खास की आवाज को और निष्पक्षता के साथ बुलंद किया जाए। एनुअल मीट 2024 में इस बात पर भी जोर दिया गया कि कैसे हम ज्यादा से ज्यादा जनता के जुड़े बड़े मुद्दों को सरकार तक पहुंचाने के लिए ब्रिज का काम करें। खासकर आधुनिक मीडिया के दौर में lalluram.com और न्यूज 24 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ और किस तरह अपनी एक अलग छाप जनता के बीच में बनाए, इसको लेकर भी खास चर्चा हुई।

एनुअल मीट 2024 में मध्य प्रदेश के सभी जिलों के संवाददाता शामिल हुए, जिसमें उनके बेहतर कार्यों की सराहना की गई। आने वाले समय में बेहतर काम करने की सीख देते हुए उन्हें पुरस्कृत भी किया गया। कार्यक्रम में इस बात को लेकर भी चर्चा हुई कि कैसे न्यूज़ 24 मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ लालू ram.com निष्पक्षता और निर्भयता के साथ आम जनमानस की आवाजों को लेकर निरंतर आगे बढ़ रहा है साथी इस बात पर भी फोकस किया गया कि कैसे lalluram.com और न्यूज 24 मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ आम जनता और सरकार के बीच में सेतु का काम कर रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m