उत्तर प्रदेश की सियासत में कुछ दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के तेवर जुदा–जुदा दिख रहा है. वहीं, बीजेपी के अंदर भी ताबड़तोड़ बैठक-मुलाकातों का दौर जारी है. ऐसे में सियासी गलियारे में चर्चा तेज हो गई है कि बीजेपी कोई बड़ी रणनीति तैयार करने में जुटी हुई है. आज शाम को सीएम योगी आदित्यनाथ राज्यपाल से मुलाकात करेंगे. इधर, यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

Breaking News: CM योगी देंगे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा? BJP ने लिया बड़ा फैसला!

इससे पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और भूपेंद्र चौधरी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की थी. इसी बीच चौधरी ने पीएम मोदी से भी मुलाकात की. बताया जा रहा है कि यूपी राजनैतिक घटनाक्रम पर एक घंटे तक मुलाकात कर लोकसभा चुनाव पर फीडबैक दिया.

उपचुनाव को लेकर CM योगी ने ली मंत्रियों की बैठक, प्रभारी क्षेत्र में हफ्ते में 2 दिन रात्रि विश्राम के दिए निर्देश

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के तेवर और भाजपा के भीतर ताबड़तोड़ बैठक-मुलाकातों से ये संकेत मिल रहे हैं कि यूपी भाजपा में जरूर कोई सियासी खिचड़ी पक रही है. तभी तो लखनऊ से लेकर दिल्ली तक सियासी पारा हाई है.

UP की राजनीति में आने वाला है भूचाल? CM योगी राज्यपाल से करेंगे मुलाकात, निकाले जा रहे ये मायने

पहले सीएम योगी के सामने ही केशव मौर्य का संगठन को सरकार से बड़ा बताना, फिर प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में खुद को कार्यकर्ता कहना, इसके बाद अचानक दिल्ली पहुंचकर जेपी नड्डा से मुलाकात करना… ये सभी घटनाक्रम बताते हैं कि यूपी भाजपा में सबकुछ सही नहीं है.

ट्रोलर्स पर भड़के पूर्व IAS अफसर अभिषेक सिंह, कहा- मैं कोई छुईमुई नहीं जो… जानें पूरा मामला

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m