आजमगढ़. रौनापार थाना के चांदपट्टी में आज संदिग्ध परिस्थितियों में नवदंपति की लाशें बंद कमरे में मिलीं हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. पुलिस के अनुसार दंपति के आत्महत्या करने की उसकी सूचना मिली थी.

जानकारी के अनुसार रौनापार थाना के चांदपट्टी गांव के रामसरिक (28) पुत्र जयराम निषाद की शादी 27 अप्रैल 2024 को गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के पीपर ताड़ी गांव निवासी संजू के साथ हुआ था. नवदंपति सामान्य रूप से साथ रहते थे. कोई विवाद नहीं था. बुधवार सुबह लगभग 6 बजे मृतक की भतीजी चांदनी 10 वर्ष अपने चाचा के कमरे में गई और दरवाजा खोली तो चाची बेड पर सोई पड़ी थी. चाचा पंखे पर दुपट्टा के सहारे लटका पड़ा था. यह देखकर उसने शोर मचाया तो परिजन मौके पर जुट गए और आसपास के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. दोनों पति-पत्नी मृत पड़े थे.

इसे भी पढ़ें – ससुराल आए युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर को सगड़ी शुभम तोदी सहित रौनापार थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. मृतक पांच भाई आठ बहन हैं. यह भाइयों में तीसरे नंबर का था. सात बहनों की शादी हो गई है जबकि एक बहन की शादी नहीं हुई है. वहीं मृतक रामसरिक पुत्र जयराम निषाद पूर्व में मुंबई के नासिक में रहकर फर्नीचर का कार्य करता था. शादी के बाद से घर पर रहने लगा था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक