प्रतीक चौहान. रायपुर. रायपुर रेल मंडल में डीआरएम और सीनियर डीसीएम के नेतृत्व में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि रायपुर रेलवे स्टेशन स्थित आरआर रेस्टॉरेंट के मैनेजर ने रेलवे के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाएं है. मैनेजर ने आरोप लगाए है कि यदि उन्हें मुफ्त में चाय-पानी और खाना न दिया जाए तो वो उन्हें जबरन परेशान करते है. मैनेजर ने मुफ्त में दिए जाने वाला सामान की लिस्ट भी लल्लूराम के साथ वीडियो में साझा की और कहा कि आगे वे और कई खुलासे करेंगे.

मैनेजर से लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ने ये भी पूछा कि उन्हें जब इतनी सारी समस्या है तो उन्होंने सीनियर डीसीएम से शिकायत क्यों नहीं की, तो उनका कहना था कि कमर्शियल विभाग के अधिकारी उन्हें मिलने जाने ही नहीं देते. मैनेजर ने ये भी बताया कि जब भी रेलवे का कोई भी बड़ा अधिकारी आता है तो उसके लिए होटल से मुफ्त में चाय-बिस्किट और पानी समेत अन्य खाद्य पदार्थ भी जाता है. हालांकि उक्त होटल संचालक पर बिना वैध आई कार्ड के अवैध वेंडिंग कराने के कई मामले सामने आ चुके है, जिसमें कई बार कमर्शियल विभाग और आरपीएफ के अधिकारियों ने उनपर कार्रवाई की है.

ये रेलवे के लिए जांच का विषय है कि होटल के मैनेजर की बातों में कितनी सच्चाई है. लल्लूराम डॉट कॉम मैनेजर के दावों की पुष्टि नहीं करता है.

देखें पूरा Video