देहरादून. उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में भीड़ ने एक घर में चल रही ईसाई धर्म की प्रार्थना सभा पर हमला कर दिया. इनका आरोप था कि इस प्रार्थना सभा में हिन्दू धर्म के लोगों को ईसाई बनाया जा रहा था. हालांकि, पुलिस ने जांच में धर्मांतरण के आरोपों को खारिज कर दिया.

दीक्षा पाल की तरफ से भारतीय न्याय सहिंता 115(2), 191(2), 299, 324(4), 333, 351(2), 352 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. FIR में देवेंद्र डोभाल, बिजेंद्र थापा, सुधीर थापा, संजीव पॉल, सुधीर पाल, धीरेंद्र डोभाल, अरमान डोभाल, आर्यमन डोभाल, अनिल हिंदू, भूपेश जोशी और बिजेंद्र सिंह नामजद हैं.

‘केदारनाथ मंदिर से 228 किलो सोना गायब है, इसका हिसाब कौन देगा’, शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने का बड़ा बयान

मेरे पति घर पर नहीं थे…

शिकायतकर्ता दीक्षा पाल ने बताया “सुबह 10:30 बजे हमारे घर में प्रेयर मीटिंग चल रही थी… हमारे घर में किराए पर रहने वाली एक लड़की भी प्रेयर में शामिल थी. मेरे पति घर पर नहीं थे, लेकिन मेरे भाई, बुजुर्ग सास-ससुर और घर की महिलाएं इसमें मौजूद थीं. इतने में कुछ लोग हमारे घर के बाहर जमा होने लगे.” इन लोगों ने हमला करके तोड़फोड़ की. सामान लूटकर ले गए… कई लोगों को पीटा गया.

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर पर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने जताई नाराजगी, कहा- धाम की गरिमा को कम करने का कुत्सित प्रयास

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m