मनीष जायसवाल, बुरहानपुर। आज बुरहानपुर में बीजेपी की जिला कार्यकारिणी की बैठक के दौरान जमकर हंगामा हो गया। जिला पंचायत सदस्य ने मीटिंग की सूचना नहीं देने पर जमकर बवाल किया। इस दौरान सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक अर्चना चिटनिस, विधायक मंजू दादू भी वहीं पर मौजूद थे। लेकिन वे भी इस हंगामे को शांत नहीं करा पाए। हालांकि मीडिया का कैमरा देखते ही उसे बंद जरूर करा दिया गया जिससे अंदर के झगड़े की खबर बाहर न पहुंच सके। 

मंदिर में पूजा करने आई भक्त का महंत ने किया रेप, युवती बोली- पकड़कर मुझे कमरे में ले गए बाबा और मेरे साथ…, 8 महीने की प्रेग्नेंट हुई तो घर वालों के उड़े होश

दरअसल गीतादेवी श्रीनिवास मित्तल हॉल में बीजेपी जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई थी। इसमें शामिल होने के लिए कई नेताओं को बुलाया गया था। लेकिन जिला पंचायत सदस्य अनिल राठौर को इसकी सूचना नहीं मिली। जिसके बाद उन्होंने नाराजगी जताते हुए बैठक में पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक अर्चना चिटनिस और  विधायक मंजू दादू भी मौके पर मौजूद थे। 

सालों तक युवती से बनाया संबंध, दूसरे युवक से विवाह के बंधन में बंधी तो शादी का झांसा देकर करवाया तलाक, फिर किया इनकार

इस दौरान नेपानगर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के उपेक्षाओं को लेकर भी नाराजगी जताई गई। हंगामा देख सांसद ने मीडिया के हाथ जोड़ लिए और मंजू दादू ने मीडिया के कैमरे बंद करवा दिए। इस दौरान वहां काफी गहमा-गहमी का माहौल हो गया।  हंगामा इतना हुआ कि कल्याण अग्रवाल ने कहा कि जब आपका हंगामा मीडिया में छपेगा तो क्या जवाब देंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m