नितिन नामदेव, रायपुर. राजधानी रायपुर में युवक का अपहरण कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. पुराने विवाद के चलते दो आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है. यह मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही.

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक को घर में बंद कर बेसबॉल और चाकू से मारा गया है. इसके बाद जबरदस्ती कार में बैठाकर मंदिर हसौद इलाके में ले जाकर मारपीट की गई है. युवक के बेहोश होने पर मरा समझकर उसे सड़क पर फेंककर आरोपी फरार हो गए.

होश आने पर युवक गंभीर हालत में डायल 112 की मदद से अस्पताल पहुंचा. युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा कि पुराने विवाद के चलते आरोपी प्रिंस बागड़े और अंशुल ने घटना को अंजाम है. पुलिस मामले की जांच कर रही.

आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस : एएसपी

घटना की जानकारी देते हुए शहर ASP लखन पटले ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है. मारपीट करने वाले युवकों का पता लगाया जा रहा है. दोनों युवक आपस में परिचित है. दोनों आरोपी पहले भी जेल में बंद थे. अभी कुछ दिन पहले छूटे हैं. अपने घर ले जाकर युवक को पीटा है. घायल युवक की हालत ठीक है. उसका उपचार किया जा रहा है. पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक