कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला के साथ उसके ससुराल में ऐसा जुल्म हुआ कि उसकी अस्पताल में भर्ती होने की नौबत आ गई। आरोप है कि पीडिता के पति और सास ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की है। साथ ही उसे जहर देकर जान से मारने की कोशिश की है। इसकी जानकारी डॉक्टरों ने फौरन पुलिस को दी। 

मंदिर में पूजा करने आई भक्त का महंत ने किया रेप, युवती बोली- पकड़कर मुझे कमरे में ले गए बाबा और मेरे साथ…, 8 महीने की प्रेग्नेंट हुई तो घर वालों के उड़े होश

दरअसल आगरा निवासी महिला पिंकी की शादी ग्वालियर के हजीरा निवासी राहुल शर्मा के साथ हुई थी। राहुल और उसके परिवार वाले आए दिन पिंकी को प्रताड़ित किया करते थे। बीते 12 जुलाई को महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज करने से पहले डॉक्टरों ने जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद टीम अस्पताल पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। 

सालों तक युवती से बनाया संबंध, दूसरे युवक से विवाह के बंधन में बंधी तो शादी का झांसा देकर करवाया तलाक, फिर किया इनकार

ग्वालियर एएसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि महिला और परिजनों ने पति और ससुराल वालों पर जहरीला पदार्थ और फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने महिला और परिजनों के बयान पर पति और ससुराल वालों पर हत्या के प्रयास, प्रताड़ना सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m