मनेंद्र पटेल, दुर्ग। जिले में पति ने आपसी विवाद के कारण अपनी पत्नी हत्या कर दी और लाश के पास रात भर बैठा रहा. मामला दुर्ग जिले के पाटन ब्लाक है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के पाटन ब्लॉक के मर्रा गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग पति ने अपनी 55 वर्षीय पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद रात भर बंद कमरे में लाश के साथ बैठा रहा. सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तब घर वालों ने उतई पुलिस को सूचना दी.

उतई थाना प्रभारी विपिन रंगारी के मुताबिक आरोपी गोपी राम यादव ने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल हत्या की वजह पारिवारिक मुद्दे को लेकर चल रहे आपसी विवाद को बताया जा रहा है। घर के सदस्यों ने बताया कि खाना खाकर सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। इस दौरान मंगलवार की रात कमरे में पति गोपीराम यादव ने पत्नी सकून बाई यादव की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

सुबह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खुलवाया। अंदर का लाश देकर देखकर बेटे और बहू अवाक रह गए। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए दुर्ग भेजा है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुटी हुई है। उतई पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही हत्या के वास्तविक कारणों पता लग पाएगा।