राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के अकोड़ा में युवक का शव मिलने के बाद परिजनों ने देर रात सड़क पर जाम लगा दिया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर 50 लाख रुपए सहायता राशि की मांग की। राशि नहीं मिलने तक जाम नहीं खोलने की जिद पर परिजन अड़े हुए हैं।

शव झांसी जिले के मछली घाट पर मिला

बताया जाता है कि बजरंग ईट भट्टा का मालिक डब्ल्यू शर्मा 14 तारीख को अपने कर्मचारी अतुल गोयल को अयोध्या जाने के नाम पर घर से ले गया था। अतुल का शव झांसी जिले के मछली घाट पर मिला। आखिर अतुल झांसी कैसे पहुंचा इस आधार पर परिजनों ने ईट भट्टा संचालक पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ईट भट्टा संचालक झांसी जिले में मुनीम अतुल गोयल को भट्टा पर काम करने के लिए लेबर लेने गया था, जहां मछली घाट पर नहाते समय अतुल नदी में डूब गया।

देर रात से जाम लगा हुआ

आखिर सच्चाई क्या है यह तो जांच के उपरांत ही पता चलेगा, मगर हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने अकोड़ा चौराहे पर मृतक का शव रखकर चक्का जाम कर दिया। देर रात से जाम लगा हुआ है। मौके पर डीएसपी दीपक तोमर एवं ऊमरी थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह तोमर दलबल के साथ मौजूद हैं। वहीं परिजनों का कहना है कि जब तक कोई बड़ा अधिकारी नहीं आता है आरोपियों के खिलाफ एफआईआर नहीं होती और पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान नहीं की जाती है तब तक जाम नहीं खोला जाएगा।

पीएम स्ट्रीट वेंडर योजना में MP पहले स्थान पर: हासिल की 101% से ज्यादा सफलता, आज दिल्ली में होगा सम्मान

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m