Rajasthan News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दौसा में जिला कार्य समिति की बैठक ली. इस दौरान सीपी जोशी ने कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा उप-चुनाव पर मंथन किया है. सीपी जोशी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना हमला बोला. सीपी जोशी ने कहा कि हिंदू को आतंकी और हिंसक कहने पर बर्दाश्त नहीं करेंगे.

bjp

सीपी जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से दौसा विधानसभा उपचुनाव में जीत का भरोसा दिलाया. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के समय में जनता को भ्रमित करने का काम किया, लेकिन जनता अब मन बना चुकी है और दौसा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा जीतेगी. बैठक उपमुख्यमंत्री प्रेम चंद बैरवा, वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़, अन्य भाजपा के नेता सहित भाजपाई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बता दें कि इस बैठक में किरोड़ी लाल मीणा भी पहुंचे.उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भ्रम फैलाया कि भाजपा चुनाव जीतने के बाद के संविधान बदल देगी. जनता को गुमराह किया. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस झूठ नहीं फैला पाएगी. उसे कामयाब नहीं होने देंगे. इस्तीफा के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव में जुबान दी थी, इस लिए इस्तीफा दिया. उन्होंने कहा कि विधायक की हैसियत से आया हूं. पार्टी जो कहेगी वही करूंगा.

राजस्थान की खींवसर, दौसा, झुंझुनूं, चौरासी, देवली और उनियारा सीट पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं. इन पांच सीटों में कांग्रेस के पास 3 सीटें, जबकि एक सीट राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और एक सीट भारत आदिवासी पार्टी के पास है. वहीं, भाजपा के पास एक भी सीट नहीं है.