Kangana Ranaut-Chirag Paswan: LJP के मुखिया और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान और BJP सांसद कंगना रनौत की केमिस्ट्री संसद में सभी सांसदों के बीच आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। दोनों नेता युवा हैं वहीं पहले बॉलीवुड में एक साथ फिल्म कर चुके हैं। पिछले दिनों संसद सत्र के दौरान दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें दोनों बेदह ही गर्मजोशी के साथ मिलते हुए दिखे थे। वीडियो वायरल होने के साथ ही कई तरह के कयास भी लगाए जाने लगे थे।

Chandipura Virus: कोरोना के बाद देश में कहर बनकर फैल रहा चांदीपुरा वायरस! 14 बच्चों की मौत, 29 संदिग्ध मामले सामने आए

वीडियो और कंगना के साथ अपने रिश्ते पर लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के सांसद चिराग पासवान ने अपनी बात रखी है। कंगना रनौत के साथ अपनी दोस्ती पर बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि वह संसद में उनको ढूंढ रहे थे। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड से ही दोनों की अच्छी दोस्ती है, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह मिल नहीं पाए इसलिए वह मिलना चाहते थे।

ED Raid: गैंगरेप केस में फंसे पूर्व मंत्री गुलाब यादव और IAS संजीव हंस के ठिकानों पर ईडी की रेड, एक किलो सोना समेत खाते में 4 करोड़ और 15 बेशकीमती घड़ियां….

न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ इंटरव्यू में चिराग पासवान ने राजनीतिक और बॉलीवुड सफर के साथ कंगना रनौत के साथ अपनी दोस्ती पर भी बात की। उन्होंने कहा कि कंगना इज ए गुड फ्रेंड। बॉलीवुड में और कुछ हो न हो, लेकिन कंगना के साथ एक अच्छी दोस्ती जरूर हो गई। वो एक अच्छी चीज थी। मैं संसद मे उनको ढूंढ रहा था, उनसे मिलने के लिए। पिछले 2-3 साल से मैं बहुत बिजी था क्योंकि कनेक्शन टूट गया था।

BIG BREAKING: NEET Paper Leak में CBI का बड़ा एक्शन, Patna AIIMS के 3 डॉक्टर गिरफ्तार, 40 याचिकाओं पर Supreme court में सुनवाई आज

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि ज्यादातर टाइम पर वह पॉलिटिकली सही नहीं होती हैं, लेकिन वह जिस तरह बोलती हैं और उनको पता होता है कि कहां क्या बोलना है, कब बोलना है। अब वो पॉलिटकली सही हो या न हो, वह डिबेटेबल हो सकता है, लेकिन ये उनकी यूएसपी है और इसलिए  हम सब उनको इसके लिए पसंद करते हैं।

12 नक्सलियों के खात्मे की इनसाइड स्टोरीः ऑपरेशन इतना गुप्त की इलाके में तगड़ा नेटवर्क होने के बाद भी नहीं लगी भनक, 3 AK-47, इंसास सहित 7 ऑटोमोटिव हथियार बरामद- Police-Naxali Encounter

बॉलीवुड में कदम रखना मेरे लिए डिजास्टर

न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ इंटरव्यू में बॉलीवुड सफर पर बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि वो अलग टाइम था। पता नहीं वो मुश्किल था या आसान था, लेकिन अलग समय थ।. उन्होंने कहा, ‘मेरी फैमिली से कभी कोई बॉलीवुड में नहीं रहा है और मेरी सात पुश्तों का फिल्मों से कोई नाता नहीं रहा। ऐसे में मैं पहली ऐसी जेनरेशन थी, जिसने बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन बहुत जल्दी ही मुझे महसूस हो गया कि यह डिजास्टर है। देश को ये पता चलता, उससे पहले मुझे महसूस हो गया कि ये मैं डिजास्टर कर रहा हूं।

‘मैं शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी नहीं हूं…’, सफेद साड़ी वाली इस महिला ने क्यों कहा ऐसा? ट्रोलिंग से परेशान ये महिला आखिर है कौन? – Martyr Captain Anshuman Singh

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H