रेणु अग्रवाल, धार। जिले के राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात करीब एक बजे भीषण हादसा हो गया। घाट उतर रहा ट्राला अनियंत्रित होकर इंदौर की ओर आ रहे कंटेनर से जा टकराया। टक्कर लगते ही दोनों वाहनों में आग लग गई। जिसमें ट्राला पलट गया और कंटेनर का केबिन जलते हुए दूर जा गिरा। दुर्घटना में ट्राले के ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं कंटेनर के ड्राइवर को मामूली चोट आई है।

मृतक कि शिनाख्त नहीं

जानकारी अनुसार यूरिया भरा ट्राला धामनोद की ओर जा रहा था तभी अनियंत्रित होकर कंटेनर से जा टकराया। टक्कर लगते ही दोनों वाहनों में आग लग गई। घटना की जानकारी लगते ही धामनोद थाना प्रभारी अमित सिंह कुशवाह और काकड़दा चौकी प्रभारी मिथुन चौहान मौके पर पहुंचे। यहां धामनोद से फायर बुलाकर वाहनों में आग बुझाई गई। मृतक कि शिनाख्त नहीं हो पाई। वही चोटिल कंटेनर ड्राइवर मुजफर पिता सुखदेवम निवासी तेजाजी नगर इंदौर ने बताया कि, मुंबई से चलकर इंदौर की ओर जा रहा था कि अचानक सामने से ट्राला आ गया। वे कुछ समझते इतने में टक्कर मार दी। हालाकि वे तुरंत कूद गए और बाल बाल बचे। उन्हें मामूली चोट आई है।

जिंदा जलकर मौतें

गौरतलब है कि,मौत के गणपति घाट पर जिंदा जलकर मरने वालों का सिलसिला नहीं थम रहा है। अभी तक धार जिले में डेढ़ किलोमीटर के मार्ग पर, 400 से अधिक मौते हो चुकी है। केंद्र सरकार ने भी घाट पर दुर्घटना रोकने के लिए गंभीरता से लेते हुए एक नई लेन का निर्माण किया जा रहा है, जो कि शीघ्र पूर्ण हो जाएगा। पूर्व में भी भयानक टक्कर में वाहनों में आग लगने से 15 से अधिक लोगों की जिंदा जलकर मौतें हो चुकी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m