अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस गोकशी के आरोपियों को पकड़ने गई थी. मुठभेड़ के दौरान सब इंस्पेक्टर की पिस्टल लॉक हो गई. उसे अनलॉक करने के प्रयास में अचानक गोली चली और एसओजी के सिपाही याकूब के सिर में जा घुसी. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं इसको लेकर सिपाही के पिता ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे को जान-बुझकर मार दिया.

अलीगढ़ जिले में बुधवार देर रात गोकशों को पकड़ने के लिए दबिश देने पहुंची पुलिस टीम के दारोगा मजहर हसन की पिस्टल फंस गई. इस दौरान दूसरे दारोगा राजीव कुमार ने पिस्टल को अनलाक करने का प्रयास किया. तभी अचानक गोली चल गई. गोली राजीव के पेट में लगते हुए एसओजी के सिपाही मैनपुरी के कुरावली कस्बा के याकूब को जा लगी. सिपाही की मौत हो गई. राजीव भी घायल हो गए. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें – अयोध्या में बड़ा भ्रष्टाचार : नगर निगम में बिना टेंडर का भुगतान जारी, इस कंपनी को 3 सालों से मिल रहा करोड़ों का लाभ

पिता ने की जांच की मांग

वहीं सिपाही याकूब के पिता पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. पिता वसीउल्लाह खान ने घटना पर सवाल खड़े किए हैं. उन्हाेंने कहा कि सिर में गोली किसी के मारने पर ही लग सकती है. पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. देखते हैं जांच रिपोर्ट में क्या आता है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक