Politics News. यूपी की राजनीति में इन दिनों सब कुछ सही नहीं चल रहा है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के तेवर कुछ बदले-बदले से दिखाई दे रहे हैं. वहीं भाजपा के अंदर भी ताबड़तोड़ बैठक-मुलाकातों का दौर जारी है. इस बीच सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी भाजपा और खासतौर पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

अखिलेश यादव ने फिर सोशल मीडिया पर एक पर केशव मोर्य को बड़ा ऑफर दिया है. अखिलेश यादव ने ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, ‘मानसून ऑफर: सौ लाओ, सरकार बनाओ!’ हालांकि उन्होंने अपनी इस पोस्ट में केशव प्रसाद मौर्य का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनके इस पोस्ट को सीधे तौर पर केशव प्रसाद से जोड़ कर देखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – UP News : राजभवन पहुंचे CM योगी, राज्यपाल से की मुलाकात

बता दें कि 2017 में बीजेपी को प्रचंड बहुमत के साथ जीत मिली थी. तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष और मौजूदा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में बीजेपी ने 311 सीटें हासिल की थी. उसके बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर जो घमासान मचा था. जिसके बाद से अखिलेश यादव लगातार केशव मौर्य को लेकर बीजेपी पर उपेक्षा का आरोप लगाते रहे हैं.

अखिलेश यादव कई बार दे चुके हैं ऑफर

अखिलेश यादव इससे पहले भी कई बार केशव मौर्य को ऑफर दे चुके हैं. पहले भी अखिलेश यादव ने 2022 में केशव प्रसाद मौर्य को कहा था कि वे 100 विधायक तोड़कर लाएं और मुख्यमंत्री बन जाएं. हालांकि हर बार केशव प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव को करारा जवाब देते रहे और पार्टी के प्रति अपनी इमानदारी दिखाते रहे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक