Samrat Choudhary On Lalu Yadav: बिहार बीजेपी (Bihar BJP) प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पूर्व सीएम लालू यादव पर ऐसा बय़ान दे डाला है, जिसे लेकर राजनीति गरम होना तय है। उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पूर्व मुख्यमंत्री को अपराधियों का मुखिया करार देते हुए कहा कि बिहार में लालू यादव ऑर्गनाइज्ड क्राइम (organized crime) कराते थे। इसे लेकर फिलहाल RJD की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन राजनीति गर्म होना तय है।

डांसर से गैंगरेप: शराब पिलाकर 6 लोगों ने किया रेप, थार से लेने आया था आरोपी- Gang Rape With Dancer

दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव-2025 से पहले BJP एक्टिव मोड में आ गई है। राजधानी पटना के पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है। बैठक में मंडल अध्यक्ष से लेकर प्रदेश कार्यकारिणी के 4 हजार से ज्यादा सदस्य बैठक में शामिल हुए हैं।

मौत को छूकर टक से वापस आया बुजुर्ग: IGI Airport पर वृद्ध को आया Heart Attack, मौत के मुंह से खींच लाई महिला, Watch VIDEO

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा। चौधरी ने कहा कि लालू ऐसे नेता थे कि जब वो मुख्यमंत्री थे तो अपने ऑफिस से ऑर्गनाइज्ड क्राइम कराते थे और आज कहीं भी अपराध होता हैं तो 24 घंटे के भीतर अपराधी को पकड़ा जाता है। अपराधी को नेतृत्व करने वाला कोई नेता अगर बिहार में है तो वो सिर्फ़ और सिर्फ़ लालू यादव है। लोकतंत्र की हत्या करने वाला कोई नेता हैं तो वो सिर्फ़ और सिर्फ़ लालू यादव है।

Kangana-Chirag: संसद में कंगना-चिराग की केमिस्ट्री सांसदों का खींच रही ध्यान, केंद्रीय मंत्री ने कहा- ‘मैं संसद में उसे ढूंढ रहा था क्योंकि…’

दिवंगत नेता सुशील कुमार मोदी को दी श्रद्धांजलि

इससे पहले बैठक में  में दिवंगत नेता सुशील मोदी को श्रद्धांजलि दी गई। सुशील कुमार मोदी के लिए सभी नेताओं ने मौन धारण किया। बैठक बीजेपी के वर्तमान सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश स्तर के नेताओं के साथ-साथ जिलाध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष और प्रखंड के नेता बैठक में मौजूद हैं। इस दौरान संगठन की मजबूती और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जा रही है। बैठक इसलिए खास है, क्योंकि पहली बार 4000 से ज्यादा सदस्य बैठक में शामिल हो रहे हैं।

Chandipura Virus: कोरोना के बाद देश में कहर बनकर फैल रहा चांदीपुरा वायरस! 14 बच्चों की मौत, 29 संदिग्ध मामले सामने आए

सीतामढ़ी में मां सीता को स्थापित करेंगे

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि- इस देश में कांग्रेस पार्टी की कोई विचारधारा नहीं है। यह अपने ही लोगों को भूल जाती है। देश में कांग्रेस पार्टी के लोग अत्याचार करते रहे और कहते थे कि गरीबी हटाएंगे, लेकिन गरीबी तो नहीं हटाए, लेकिन गरीब को हटा के फेक दिया। हमलोगों ने भगवान राम को भी स्थापित करने का काम किया। वहीं जब उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनी तब भगवान राम को स्थापित किया गया। अब मां सीता को भी बिहार में स्थापित करने का काम करेंगे। अब हम लोगों ने सीतामढ़ी में मां सीता को भव्य तौर पर स्थापित करने का निर्णय लिया है।

12 नक्सलियों के खात्मे की इनसाइड स्टोरीः ऑपरेशन इतना गुप्त की इलाके में तगड़ा नेटवर्क होने के बाद भी नहीं लगी भनक, 3 AK-47, इंसास सहित 7 ऑटोमोटिव हथियार बरामद- Police-Naxali Encounter

भविष्य की रूप रेखा पर होगी विशेष चर्चा

बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक सभी राज्यों में हो रही है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद पारित किया जा रहा है। उनके नेतृत्व में हम तीसरी बार चुनाव जीते हैं। इसके साथ ही जो प्रस्ताव अन्य राज्यों में पारित किया गया है, वह प्रस्ताव बिहार में भी पारित किया जाएगा।

ED Raid: गैंगरेप केस में फंसे पूर्व मंत्री गुलाब यादव और IAS संजीव हंस के ठिकानों पर ईडी की रेड, एक किलो सोना समेत खाते में 4 करोड़ और 15 बेशकीमती घड़ियां….

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H